Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ का विरोध-आंधी की तरह बढ़ता ही जा रहा है

Pathaan Controversy: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का विरोध थमने का नाम नहीं ले रही है जैसे की कोई जंग छिड़ गयी हो। अब अयोध्या के एक संत ने कुछ बात ऐसे बोली है जो शाहरुख खान के खिलाफ आपत्तिजनक मेहसूस करवा रहा है।

Pathaan Controversy

Pathaan Controversy:बॉलीवुड एक्टर के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में काफी ज्यादा घिर गई है। आपको बता दे की इस फिल्म के फर्स्ट रिलीज गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर ज्यादा बबाल हो रहा है।

दरअसल गाने मे कुछ सीन ऐसे है जो लोगो और कुछ विरोधी पक्ष द्वारा विरोध किया जा रहा है और फिर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा बिकिनी पहनना इस गाने मे पहले ही विवाद की वजह बनी हुई है और-तो और तमाम राजनेता और हिंदू संगठन फिल्म के बायकॉट की मांग पहले ही कर रहे है।

वहीं ‘पठान’ विवाद के इसी बीच ‘अयोध्या के संत’ ने शाहरुख खान के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक बयान दिया है।

महंत परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान के आने वाली फिल्म की वजह से दिया बड़ा बयान

Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ का विरोध-आंधी की तरह बढ़ता ही जा रहा हैआपको बता दें कि तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने यह कहा डाला है कि अगर वह कभी भी इन फ्यूचर किंग खान से मिले तो वह उन्हें वही जिंदा जला देंगे। इसके आगे संत परमहंस आचार्य ने गुस्से में यह भी कहा कि ‘बेशर्म रंग’ गाने में भगवा रंग द्वारा अपने देश के तिरंगा का भी अपमान किया गया है।

Pathaan Controversy
Pathaan Controversy

Read Also SAMANTHA RUTH PRABHU ने कई बॉलीवुड फिल्मों से किया बैकआउट:बीमारी के चलते लिया फैसला, ठीक होने के बाद ही साइन करेंगी नए प्रोजेक्ट्स

संत ने ये भी आगे कहा है कि, “और इसे लेकर हमारे सनातन धर्म के लोग लगातार विरोध करते रहेंगे।आज और अभी तक हमने शाहरुख खान का पोस्टर ही जलाया है। और अगर मै फिल्म एक्टर शाहरुख खान से मिला होता तो मैं उसे भी जिंदा जला दूंगा”।

‘पठान’ मूवी रिलीज हुई तो सिनेमाघरों में आग लगा देंगे

Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ का विरोध-आंधी की तरह बढ़ता ही जा रहा हैखबरों के अनुसार यह भी सुनने को मिला है की महंत परमहंस आचार्य ने ये भी कहा कि, अगर ‘पठान’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो वह सिनेमाघरों मे भी आग लगा देंगे। आचार्य ने तो पठान फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए भी मांग की है।

कई जगहों पर हो रहा ‘पठान’ मूवी के लिए हो रहा है विरोध

Pathaan Controversy:आपको बता दें कि इससे पहले भी हनुमान गढ़ी के पुजारी महंत राजू दास ने भी इस फिल्म का काफी विरोध किया था। वहीं इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में भगवा रंग के आउटफिट को लेकर भी राजनेता और दक्षिणपंथी समर्थक भी काफी ज्यादा मात्रा मे विरोध कर रहे हैं।

इन सब से दूर इंदौर में तो हिंदू संगठनों ने और भी ज्यादा विवाद बना रखा है। वहां पर तो शाहरुख और दीपिका पादुकोन के हाल ही में पुतले भी आग मे फूंके थे।

और-तो-और वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह चेतावनी दी थी कि अगर फिल्म मे से कुछ अपराधजनक सीन और दीपिका के पहनावे में बदलाव नहीं किया गया तो हम अपने राज्य में फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

Read About Also Rubina Dilaik’s Biography, Career, Net Worth, Age 35 And More

Leave a Comment